बुमराह ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी ऐसी तस्वीर कि उनके फैंस भी हो गए गदगद

फ़ोटो क्रेडिट : इंस्टाग्राम
भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को अपनी सफ़ेद जर्सी का इंतजार नही हो पा रहा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फ़ोटो पोस्ट की है जिसमे वो सफेद जर्सी में नजर आ रहे हैं।
नई दिल्ली: टीम इंडिया 5 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन में पहले टेस्ट मैच में उतरने वाली है। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार भारतीय टीम के पास अच्छी तेज गेंदबाजी है। लेकिन 2013 के मुकाबले इस बार टीम में एक ऐसा गेंदबाज है जो प्रिटोरियाई बल्लेबाजों की धज्जियाँ उड़ा सकता है। उस गेंदबाज का नाम है जसप्रीत बुमराह।

ऐसे समय में जसप्रीत बुमराह से भी इंतेजार नहीं हो पा रहा है क्योंकि वो भी अपना पहला टेस्ट खेलने जा रहे हैं। इसीलिए जितनी जल्दी फैंस को उन्हें व्हाइट जर्सी में देखने की है उससे ज्यादा जल्दी में वो हैं। अभी मैच 5 जनवरी को शुरू होने वाला है लेकिन बुमराह ने आज ही अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो अपलोड किया है जिसमे वो भारतीय टीम की सफेद जर्सी में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने ने लिखा है कि ... सफेद जर्सी पहन कर गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1) on

हालांकि अभी तक प्लेइंग इलेवन को घोषणा नहीं हुई है लेकिन उनके T20 और एकदिवसीय मैच के प्रदर्शनों को देखते हुए उनका खेलना तय माना जा रहा है।

No comments